बेटी से कर रहे थे अश्लील हरकत, प्रतिवाद करने पर मां की गयी पिटाई

उलूबेड़िया में घटी घटना, लोग बचाने की बजाये बनाने रहे वीडियो
हावड़ा : जिस राज्य की मुख्यमंत्री महिला हो जहां पर देवी की पूजा की जाती है। वहीं पर महिलाओं से असभ्यता की जा रही है। यह घटना हावड़ा के उलुबेरिया थाना क्षेत्र की है। जहां पर इंसानियत भी शर्मशार होती नजर आयी। कुछ युवकों द्वारा जब महिला की पिटाई की जा रही थी तो लोग उसे बचाने की बजाये उसका वीडियो बना रहे थे। दरअसल विश्वविद्यालय की छात्रा से सड़क पर कुछ युवक अश्लील हरकत कर रहे थे। इसके बाद उसकी मां ने जब उनका विरोध किया तो युवती की मां को युवकों ने सरेआम सड़क पर पीटना शुरू कर दिया। महिला को गंभीर हालत में उलुबेरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान आये हैं। महिला गंगारामपुर की रहनेवाली है। महिला का दावा है कि जब युवकों ने उस पर हमला किया तो आसपास कई लोग थे। लेकिन उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। शिकायतकर्ता ने कहा कि’आरोपी युवकों ने गुपचुप तरीके से पड़ोस के तालाब में महिलाओं के नहाने के दृश्य भी रिकॉर्ड किया। आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही थी तब जाकर महिला ने इसका विरोध किया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। इस घटना में शामिल लोगों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर