पीएम की कोलकाता यात्रा राज्य के विकास को देगी नये आयामः मंगल पांडेय

कोलकाता : बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रभारी मंगल पांडेय ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोलकाता यात्रा से राज्य को एक साथ कई बड़ी सौगातें मिलने वाली हैं। मंगल पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री की यह यात्रा पश्चिम बंगाल के विकास को नये आयाम देगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र की एनडीए सरकार ने बंगाल के विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करते हुए पश्चिम बंगाल का सर्वांगीण विकास किया है। वंदे भारत ट्रेन से नार्थ बंगाल और नार्थ ईस्ट की यात्रा भी कम समय में पूरी होगी। प्रधानमंत्री ने 2022 के अंतिम समय में बंगाल की जनता को बड़ी सौगात के रूप में देश की सातवीं वंदे भारत ट्रेन दी है। इसके पूर्व भी केंद्र द्वारा बंगाल को समय-समय पर आर्थिक मदद मिलती रही है। बाढ़ की आपदा हो या समुद्री तूफान की आफत, एनडीए सरकार ने हमेशा से बंगाल के दुःख दर्द को समझा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंत्री जी मेरी बहू को वापस घर ले आइए…

बनगांव : ‘मंत्री जी कोशिश करेंगे तो जरूर संभव होगा, मेरी बहू जरूर घर वापस लौट आयेगी।’ यह निवेदन बनगांव अंचल के गायघाटा धर्मपुर ग्राम आगे पढ़ें »

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

ऊपर