पीएम की कोलकाता यात्रा राज्य के विकास को देगी नये आयामः मंगल पांडेय

कोलकाता : बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रभारी मंगल पांडेय ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोलकाता यात्रा से राज्य को एक साथ कई बड़ी सौगातें मिलने वाली हैं। मंगल पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री की यह यात्रा पश्चिम बंगाल के विकास को नये आयाम देगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र की एनडीए सरकार ने बंगाल के विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करते हुए पश्चिम बंगाल का सर्वांगीण विकास किया है। वंदे भारत ट्रेन से नार्थ बंगाल और नार्थ ईस्ट की यात्रा भी कम समय में पूरी होगी। प्रधानमंत्री ने 2022 के अंतिम समय में बंगाल की जनता को बड़ी सौगात के रूप में देश की सातवीं वंदे भारत ट्रेन दी है। इसके पूर्व भी केंद्र द्वारा बंगाल को समय-समय पर आर्थिक मदद मिलती रही है। बाढ़ की आपदा हो या समुद्री तूफान की आफत, एनडीए सरकार ने हमेशा से बंगाल के दुःख दर्द को समझा है।

Visited 99 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर