‘दीदी-मोदी एक ही थैली के चट्टे-बट्टे’

सन्मार्ग संवाददाता
सिलीगुड़ीः केंद्र की मोदी सरकार हो या फिर राज्य की दीदी की सरकार दोनों ही एक ही थैले के चट्टे-बट्टे हैं। यह कहना है गणतांत्रिक अधिकार रक्षा समिति (एपीडीआर) के दार्जिलिंग जिला इकाई के प्रवक्ता अभिरंजन भादुड़ी का। वह बुधवार को शहर के कंचनजंघा स्टेडियम के नजदीक नक्सलपंथी गल्ली स्थित एपीडीआर दफ्तर में आयोजित प्रेस-वार्ता के दौरान मीडिया को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मोदी-शाह के इशारे पर बुद्धिजीवियों-छात्रों व अन्य को सरकार विरोधी बयान देने का जो खामियाजा भूगतना पड़ रहा है उससे साफ जाहिर है कि अब देश में तानाशाही सरकार चल रही है और लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है। उन्होंने हाल के वर्षों का उदाहरण देते हुए कहा कि केंद्र के इशारे पर ही सुरक्षा एजेंसियां दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रो. जीएन साईवावा को जहां नक्सली षडयंत्रकारी तो वहीं, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व छात्र व इतिहासविद उमर खालिद जैसे कई छात्रों पर देशद्रोह का झूठा आरोप लगाकर देश के विभिन्न राज्यों के जेलों में आजिवन कारावास सजा देकर कैदी बनायें हुए हैं। साथ ही उन्होंने राज्य की ममता सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि बुआ-भतीजा मिलकर भ्रष्टाचार, कटमनी, सिंडिकेट जैसे दिमकों के जरिये पूरे राज्य को खोखला कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

टीटागढ़ स्टेशन के निकट बम विस्फोट, किशोर घायल

टीटागढ़ : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि टीटागढ़ स्टेशन के निकट बम विस्फोट में एक किशोर घायल हो गया है। घायल आगे पढ़ें »

ऊपर