स्कूली बच्चों को ले जा रही मारूती दुर्घटनाग्रस्त, 4 बच्चे समेत ड्राइवर घायल

सन्मार्ग संवाददाता
नागराकाटा : स्कूली बच्चों को ले जा रही एक मारूती के दुर्घटनाग्रस्त होने से ड्राइवर समेत 4 बच्चे घायल हो गए। दुर्घटना नागराकाटा के नंदु मोड़ में बुधवार की सुबह लगभग 9 बजे घटी। हादसे में गाड़ी के ड्राइवर को गंभीर चोट लगी है। जबकि तीन बच्चों में से काबिर बड़ाइक (8) के सिर पर गहरी चोट लगी है। अन्य घायल बच्चों में कबीर गोंड (8), कबीर अनमोल गोंड (8) व एंजेल मुंडा (4) शामिल हैं। घायल ड्राइवर का नाम नंद किशोर गोंड है। वह होप चाय बागान का रहनेवाला है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार एक मारुती वैन नागराकाटा के किसी एक निजी स्कूल के विद्यार्थियों को लेकर होप और जीती चाय बागान से आ रही थी। गाड़ी में बच्चों के अलावा अन्य लोग भी थे। सुलकामोड़ में अन्य यात्रियों को छोड़ आगे बढ़ते वक्त नंदू मोड़ के निकट ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और मारूती शहीद महादेव पार्क के ग्रिल व दीवार से जा टकरायी। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल घायल मारूती ड्राइवर व बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाल कर सुलकापाड़ा ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया। ड्राइवर की चोट गंभीर होने के कारण उसे मालबाजार अस्पताल रेफर किया गया। वहीं तीन बच्चों में से दो को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। एक बच्चा चिकित्साधीन है। दुर्घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रुपये नहीं मिले तो कर दिया सामूहिक दुष्कर्म का मामला, तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में एक होटल में शारीरिक संबंध बनाने के बाद रुपये नहीं मिले तो एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप आगे पढ़ें »

स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप

घोला : स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों रुपये ठगने का आरोप घोला थाना अंतर्गत सोदपुर निवासी शेखर हेला ने सुखेन माझी नाम आगे पढ़ें »

ऊपर