8 साल की बच्ची की अस्पताल में मौत, परिवार ने लगाया डेंगू होने का आरोप

बिधाननगर : बिधाननगर नगर निगम के 18 नंबर वार्ड अंतर्गत पूर्व नारायणतला में रहने वाली 8 साल की एक बच्ची की फूल बागान के एक सरकारी अस्पताल में मौत हो गयी। मृत बच्ची का नाम रीतिका साव है जो पिछले कुछ दिनों से बुखार से पीड़ित थी। परिवार वालों ने पहले घर में ही इलाज करवाया, लेकिन बाद में तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर कई निजी अस्पताल में भर्ती करवाने की कोशिश की। हालांकि कहीं जगह ना मिलने पर रीतिका साव को फूल बागान के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां मंगलवार रात को उसकी मौत हो गई। परिवार वालों का आरोप है कि डेंगू से उसकी मौत हुई है जबकि बिधाननगर नगर निगम की मेयर कृष्णा चक्रवर्ती ने कहा कि उस बच्ची के डेथ सर्टिफिकेट में डेंगू की पुष्टि नहीं की गई है बल्कि मल्टी ऑर्गन फेल्योर के कारण उसकी मौत का उल्लेख डेथ सर्टिफिकेट में है। फिर भी किसी की मौत सही नहीं है, चाहे किसी कारण हो। हम बच्ची के परिवार वालों के साथ हैं। डेंगू रोकथाम के लिए भी बिधाननगर नगर निगम द्वारा हर संभव कदम उठाये जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर