पुरुलिया में स्कूल की दीवार गिरने से बच्चे की मौत

पुरुलिया : पुरुलिया जिले में शुक्रवार को स्कूल परिसर की दीवार गिरने से एक 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जिसका नाम मनीन्द चित्रकार है। इससे एक दिन पहले उत्तरी बंगाल के मालदाह में भी एक स्कूल के शौचालय की छत गिरने से 17 वर्षीय छात्र की मौत हो गई थी। पुरुलिया के रघुनाथपुर प्रखंड अंतर्गत श्यामसुंदरपुर प्राथमिक विद्यालय की दीवार गिरने से बच्चे की मौत के बाद इलाके में तनाव का माहौल रहा। बच्चे को घायल अवस्था में रघुनाथपुर अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के बाद आस-पड़ोस के लोग वहां एकत्रित हो गए। स्कूल के प्रधानाध्यापक अमित कुमार रॉय ने कहा कि यह घटना बहुत दुर्भाज्ञपूर्ण है और पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है। प्राथमिक रिपोर्ट के अनुसार लोहे के गेट पर लटकने से बच्चा दीवार गिरने से दब गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर