बीच आसमान में केबिन क्रू की तबियत बिगड़ी, कोलकाता में हुई विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बीच आसमान में विमान के केबिन क्रू सदस्य की तबियत बिगड़ने पर कोलकाता एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करायी गयी। उक्त विमान दिल्ली से डिब्रुगढ़ जा रही थी। विमान के लैंड करते ही बीमार केबिन क्रू सदस्य को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसारविस्तारा एयरलाइंस की एक उड़ान दिल्ली से डिब्रुगढ़ जा रही थी। उक्त उड़ान में 149 यात्री और 6 केबिन क्रू सदस्य सवार थे। सूत्रों के अनुसार विमान के टेकऑफ करते ही अचानक एक केबिन क्रू मेंबर की तबियत बिगड़ गयी। विमान में उसने उल्टी की और लगातार उसकी तबियत बिगड़ती चली गयी। उसकी हालत बिगड़ते देख पाइलट ने कोलकाता में उड़ान की इमरजेंसी लैडिंग करने का फैसला लिया। इसके बाद पाइलट ने कोलकाता एटीसी से इमरजेंसी लैंडिंग की अनुमत‌ि मांगी। विमान के लैंड करते ही मेडिकल टीम उड़ान के केबिन क्रू सदस्य के पास पहुंची लेकिन प्राथमिक इलाज से उसे कोई राहत नहीं मिला। बाद में हालत बिगड़ने पर बीमार केबिन क्रू सदस्य को एम्बुलेंस से ईएम बाइपास के निजी अस्पताल में भेजा गया। बीमार केबिन क्रू सदस्य की जगह दूसरे कर्मी को विमान में ड्यूटी पर भेजा गया। इसके बाद 11.51 बजे उड़ान कोलकाता से डिब्रुगढ़ के लिए रवाना हो गयी।

Visited 117 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर