मिदनापुर में आपस में भिड़े बीजेपी नेता, बहस के बाद हुई मारपीट

कोलकाता : मिदनापुर जिले में बीजेपी के दो नेताओं की आपस में हाथापाई हो गई। दरअसल बीजेपी कार्यालय में कुछ काम से आए मंडल अध्यक्ष की जिला उपाध्यक्ष से बहस हो गई थी। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी। वहां मौजूद लोगों के बीचबचाव के बाद दोनों नेताओं को शांत कराया गया। सूत्रों के मुताबिक, शनिवार शाम को जब गरबेटा मंडल अध्यक्ष ठाकुर दास मिड्डा पार्टी के जिला मुख्यालय पहुंचे तो उनका जिला उपाध्यक्ष शंकर गुचायत से झगड़ा हो गया। मिड्डा पार्टी के कुछ झंडे लेने के लिए पार्टी कार्यालय गए थे जब उन्हें गुचायत ने पिछले संग्रह का खर्च जमा करने के लिए कहा।
पहले तो दोनों नेताओं की बहस हुई और बाद में दोनों में हाथापाई होने लगी। यहां तक कि उनका मोबाइल फोन भी तोड़ डाला। दोनों नेताओं के बीच मारपीट तब तक चलती रही जबतक कि वहां मौजूद सदस्यों ने बीच बचाव नहीं किया।
बीजेपी नेताओं के बीच हुई हाथापाई पर अब राजनीति शुरू हो गई है। टीएमसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी के अंदरूनी कलह का नतीजा है। स्थानीय टीएमसी नेता अजीत मैती ने कहा कि यह उनकी संस्कृति है। दिलीप घोष जैसे उनके नेता अपनी पार्टी के लोगों के सामने कहते थे कि वह काटेंगे और मारेंगे, यह इस तरह की विचित्र टिप्पणी का नतीजा है। हालांकि इस मामले पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष शंकर गुचायत ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज पार्टी के शीर्ष नेताओं को सौंप दिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर