मौसम हुआ खराब तो मुंबई का विमान पहुंचा कोलकाता

कोलकाता : लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मौसम खराब होने के चलते गो फर्स्ट के विमान को डायवर्ट कर कोलकाता भेजा गया। विमान मुंबई से उड़ान भरकर वाराणसी हवाई क्षेत्र में सुबह 6:50 बजे पहुंचा था। एयरपोर्ट अफसरों के मुताबिक गो फर्स्ट का विमान जी 8-1382 मुंबई एयरपोर्ट से 180 यात्रियों को लेकर सुबह उड़ान भरकर वाराणसी हवाई परिक्षेत्र में पहुंचा। इस दौरान मौसम खराब होने के कारण दृश्यता कम हो गई। इसके चलते विमान हवा मे कई चक्कर लगाने लगा दृश्यता कम होने के कारण विमान को उतारने की अनुमति दी गई। पायलट ने तत्काल कोलकाता एटीसी के अधिकारियों से सम्पर्क कर वाराणसी मेें मौसम ख़राब होने की जानकारी दी। वहां से अनुमति मिलने के बाद विमान को डायवर्ट कर कोलकाता हवाई अड्डे पर सकुशल उतारा गया। वाराणसी में मौसम साफ होने के बाद कोलकाता से विमान सुबह 9:50 बजे उड़ान भरकर वापस सुबह 11:10 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचा। उधर, वाराणसी से मुंबई जाने वाले यात्रियों ने देरी होने पर टर्मिनल भवन में हंगामा करना शुरू कर दिया। एयरलाइंस के अधिकारियों ने किसी तरह समझा-बुझा कर उन्हें शांत कराया। गो फर्स्ट के मैनेजर मलय जैन ने बताया कि वाराणसी में मौसम खबर होने के कारण दृश्यता कम हो गई। विमान को उतारने की अनुमति नहीं मिली विमान को डायवर्ट कर कोलकाता एयरपोर्ट भेज दिया गया। कोलकाता से वापस विमान वाराणसी सुबह 11:10 बजे उतारा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक आगे पढ़ें »

ऊपर