1 जनवरी को महानगर में हुड़दंग मचाते 208 गिरफ्तार

नशे में वाहन चलाते-101
खतरनाक तरीके से वाहन चलाते-105
बाइक चलाने वाला बिना हेलमेट के-76
बाइक पर बैठनेवाला बिना हेलमेट के- 43
अन्य मामले-21
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में हुड़दंग मचाने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने 1 जनवरी को 208 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस की ओर 6 लीटर शराब भी जब्त की गयी। रविवार को साल के पहले दिन कोलकाता पुलिस की ओर से विशेष अभियान चलाया गया। वहीं कोलकाता ट्रैफिक पुलिस की ओर से लगातार दूसरे दिन भी बाइक सवार और ड्रंक ड्राइव‌िंग के खिलाफ अभियान चलाया गया। ट्रैफिक पुलिस की ओर से 1 जनवरी को बाइक पर बिना हेलमेट के घूमने के आरोप में 43 लोगों पर कार्रवाई की गयी है। बिना हेलमेट के बाइक चलाने के आरोप में 76 लोगों पर कार्रवाई की गयी। खतरनाक तरीके से वाहन चलाने के आरोप में 105 वाहन ड्राइवरों के खिलाफ कार्रवाई की गयी। वहीं नशे में वाहन चलाने के आरोप में पुलिस ने 101 लोगों पर कार्रवाई की है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से कुल 346 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गयी। इससे पहले 31 दिसंबर की रात पुलिस ने महानगर में 540 मनलों को गिरफ्तार किया। वहीं ट्रैफिक पुलिस की ओर से 664 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर