नौवीं कक्षा की छात्रा पर नाबालिग ने ब्लेड से किया हमला

हावड़ा : नौवीं की एक छात्रा किताब लेने स्कूल आ रही थी। तभी रास्ते में एक नाबालिग ने ब्लेड से उस पर हमला कर दिया। यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसने ऐसा क्यों किया। घटना हावड़ा के बाउड़िया थाना क्षेत्र की है। छात्रा स्कूल आ रही थी। तभी नाबालिग ने हमला किया। आरोप है कि उसके पेट में कथित तौर पर चाकू मारा गया था। इससे छात्रा को चोटें आई हैं। उसे अस्पताल ले जाया गया। बाद में उसे प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। छात्र व छात्रा के बीच कुछ प्रेम सम्पर्क बताया जा रहा है। एक शिक्षक ने बताया कि पुस्तक दिवस के मौके पर छात्र-छात्राएं किताबें लेने स्कूल आये थे। बताया जाता है कि स्कूल जा रही एक छात्रा को किसी ने ब्लेड से मार दिया। बच्ची आठवीं से नौवीं कक्षा में पहुंची है। स्कूल जाते समय इस तरह की घटना पहले नहीं हुई है। बाउड़िया में यह अपनी तरह की पहली घटना है। एक अन्य अभिभावक ने कहा कि बच्ची को ब्लेड से मारा गया है। घटना की जांच की जाये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर