पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो-JCB की टक्कर में 7 लोगों की मौत

पटना: आज सुबह पटना में एक दर्दनाक हादसा हो गया। मंगलवार (16 अप्रैल) सुबह सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ की है। पटना मेट्रो के काम में लगे हाइड्रा (क्रेन) और एक ऑटो के बीच टक्कर हो गई। घटनास्थल पर 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

कैसे हुआ हादसा ?

बताया जाता है कि मोतिहारी, रोहतास, नेपाल, वैशाली के लोग पटना जंक्शन से उतरकर ऑटो से जीरो माइल स्थित बस स्टैंड की ओर जा रहे थे। इसी दौरान रामलखन पथ में यह घटना हो गई। इस घटना के बाद बिना किसी को सूचना दिए क्रेन लेकर मौके से चालक फरार हो गया। घटनास्थल का जब CCTV फुटेज देखा गया तो पता चला कि क्रेन मेट्रो कार्य में लगा हुआ था।

ये भी पढ़ें: Patanjali Advertisement Case : पतंजलि ने सुप्रीम कोर्ट में फिर माफी मांगी लेकिन .

घटना को लेकर पुलिस ने दी जानकारी

वहीं इस मामले में पटना ट्रैफिक पुलिस की ओर से बयान जारी किया गया है। पुलिस का कहना है कि मंगलवार की सुबह में न्यू बाईपास पर रामलखन पथ के पास हाइड्रा (क्रेन) और ऑटो के बीच टक्कर हो गई। हाइड्रा (क्रेन) रोड में काम कर रहा था और ऑटो मीठापुर से जीरो माइल की तरफ जा रहा था। इसमें चार व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई। तीन लोगों की इलाज के क्रम में मृत्यु हो गई। मुकेश कुमार साहनी का इलाज चल रहा है। उनकी स्थिति अभी ठीक है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ट्रैफिक एसपी अशोक कुमार चौधरी और ट्रैफिक डीएसपी अनिल कुमार पहुंचे। फिलहाल मेट्रो कार्य में लगे क्रेन और उसके ड्राइवर को खोजा जा रहा है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा गया है।

Visited 44 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Kolkata Rape Case : जादवपुर में युवती को घर बुलाकर …

कोलकाता : जादवपुर थानांतर्गत बाघाजतीन पल्ली इलाके में 20 वर्षीयायुवती से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त आगे पढ़ें »

ऊपर