मैं दियारे में नहीं शहर में रहूंगी, तुम्हारे घर में भूत है!

Fallback Image

बलियाः मैं दियारे में नहीं शहर में रहूंगी, तुम्हारे घर में भूत है। लाख समझाने के बाद भी विवाहिता ने किसी की एक न मानी। पति का साथ छोड़कर मायके चली गई। परिजनों ने भी हार मान ली। पति-पत्नी के बीच का ये मामला थाने पहुंचा तो चर्चा का विषय बना रहा। घटना बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र की है। क्षेत्र निवासी एक युवक की शादी वर्ष 2021 में पकड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद पत्नी ससुराल आई। उसके ससुराल आने के बाद दियारा क्षेत्र में बाढ़ आ गई। बाढ़ के बाद विवाहिता मायके चली गई। उसके बाद आने का नाम ही नहीं ले रही थी। कुछ दिन बाद पंचायत हुई। इसके बाद विवाहिता किसी तरीके से गांव आई। कुछ दिन बाद फिर ससुराल में न रहने की जिद ठान ली। करीब डेढ़ वर्ष बाद विवाहिता ने ससुराल में यह कहते हुए रहने से मना कर दिया कि मैं दियारे में नहीं रहूंगी। साथ ही ये भी कहा कि तुम्हारे घर में भूत है। पत्नी ने दियारे में रहने से मना कर दिया तो पति ने कहा कि ठीक है। दियारे में मत रहो। गांव में मेरा घर है वहां रहो। वहां भी विवाहिता रहने से मना कर दिया। कहा कि शहर में रहूंगी।

जब पति ने उसे शहर में रखने में असमर्थता जताई तो पत्नी ने आरोप लगाया कि तुम्हारे घर में भूत है। मैं तुम्हारे घर नहीं रह सकती। इस संबंध में पंचायत भी हुई। लाख मान मनौव्वल किया गया। मामला मनियर थाने पर भी पहुंचा, लेकिन विवाहिता जिद पर अड़ी रही।

अंत में विवाहिता का संबंध उसके पति से छूट गया। विवाहिता अपने मायके चली गई। इस संबंध में एसओ प्रवीण सिंह ने बताया कि महिला को बहुत समझाया गया, लेकिन वह ससुराल नहीं रहना चाहती थी। दोनों पक्ष के परिजनों ने आपस में समझौता कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

‘RSS हमेशा से आरक्षण के समर्थन में, कुछ लोग फैला रहे हैं झूठ’

हैदराबाद : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने रविवार 28 अप्रैल को कहा कि संघ ने कभी भी कुछ खास वर्गों को आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: 7 जिलों में गर्मी को लेकर रेड अलर्ट जारी, जानिए अन्य जिलों में मौसम का हाल

भारत को 2011 में विश्वकप दिलाने वाले कोच गैरी कर्स्टन को पाकिस्तान में मिली बड़ी जिम्मेदारी

गुजरात में 600 करोड़ से ज्यादा की ड्रग्स के साथ 14 पाकिस्तानी गिरफ्तार

शहजादे ने राजा-महाराजाओं का अपमान किया : पीएम मोदी

Kolkata Metro : ऑरेंज लाइन के 4.39 किलोमीटर के हेमंत मुखोपाध्याय से बेलेघाटा के बीच ट्रायल रन

महादेव बेटिंग ऐप मामला: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान गिरफ्तार

‘बंगाल विधानसभा चुनाव में BJP की सरकार बनी तो’, मुर्शिदाबाद रैली में बोले जेपी नड्डा

Visva Bharati University : विश्वभारती के प्रोफ़ेसर का एक्सीडेंट

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से अरविंदर लवली का इस्तीफा

ऊपर