ब्रेकिंगः जर्मनी से कोलकाता आया युवक निकला कोरोना संक्रमित

– मेयर ने पता ढूंढ कर आइसोलेशन में रहने की दी सलाह

कोलकाताः जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर से कोलकाता आया युवक निकला कोरोना संक्रमित। स्वास्थ्य विभाग द्वारा बिधाननगर की मेयर कृष्णा चक्रवर्ती ने युवक का पता निकालकर उसे आइसोलेशन में रहने की सलाह दी। 2 दिन पहले जर्मनी से मुंबई होते हुए कोलकाता पहंचा था युवक। साल्टलेक सीके ब्लॉक में रहने वाला युवक शीतेष टेकरीवाल जर्मनी से आते वक्त मुंबई होते हुए कोलकाता पहुंचा। जब मुंबई एयरपोर्ट पर उसका स्वैब टेस्ट करवाया गया था उसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था लेकिन तब तक शीतेष मुंबई से कोलकाता पहुंच चुका था। टेस्ट के दौरान उसने मोबाइल के 10 डिजिट के बदले 9 डिजिट लिख रखा था जिस कारण स्वास्थ्य विभाग उसे नहीं खोज पा रहा था। अब उस युवक की खोजने के लिए बिधाननगर की मेयर कृष्णा चक्रवर्ती को दायित्व सौंपा गया, जिसके बाद उन्होंने तकनीकी सहायता से उस युवक को ढूंढ निकाला जो साल्टलेक के सीके ब्लॉक का रहने वाला है। फिलहाल उसे घर में ही आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है।

 

Visited 167 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

मुंबई के घाटकोपर हादसे में एक्टर कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मौत

घाटकोपर: मुंबई के घाटकोपर होर्डिंग हादसे में बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की भी मौत हो गई। हादसे के करीब 56 घंटे बाद दोनों आगे पढ़ें »

ऊपर