उर्फी का हुलिया देखकर मिला था बोल्ड रोल करने का ऑफर, ना करने पर घर पहुंचे गुंडे

Fallback Image

कोलकाता : उर्फी जावेद को आज के समय की सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा। आए दिन वो अपने लुक और कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उनका अटपटा फैशन आए दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। लेकिन इसी बेबाकी की वजह से वो मुसीबत में फंस गई थीं। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में उर्फी ने खुलासा किया कि मुंबई में लोगों ने उनका फायदा उठाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी तरह खुद को बचा लिया। जी हां, 2016 में टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी का सफर काफी कठिन रहा है।
उर्फी को किडनैप करने की कोशिश
रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी ने ये भी बताया कि उन्हें रातोंरात टीवी शो से रिप्लेस कर दिया जाता था और गुंडे भेजकर घर से किडनैप करने की भी कोशिश की गई। उर्फी ने अपने स्ट्रगल को याद करते हुए कहा, यह एक कठिन सफर था, बहुत ज्यादा मुश्किल था। मुंबई में कितनी समस्याएं सहनी पड़ी हैं, कैसे बच गई, मुझे ही पता है। लेकिन बाधाओं के बिना सफलता का आनंद लेने में मजा नहीं आता। लोग बहुत एडवांटेज लेने की कोशिश करते हैं।
बिना बताए शो से निकाला
उर्फी जावेद ने बताया कि वह एक धार्मिक शो का हिस्सा थीं, जिसके लिए वह सुबह 5.30 बजे नायगांव के सेट पर पहुंचीं। वह 6-7 घंटे तक अपने कमरे में रहीं और किसी ने उसे नहीं बताया कि उन्हें शो से रिप्लेस कर दिया गया है। जब तक कि उन्होंने ये बात खुद नहीं पूछी। उर्फी जावेद ने एक और कहानी बताई जिसमें उन्होंने कहा कि एक वेब सीरीज के निर्माताओं ने उन्हें एक बोल्ड सीक्वेंस में एक्टिंग करने के लिए मजबूर किया था।
‘मैं डर गई थी’
उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं बताया गया कि सीरीज में बोल्ड सीन हैं, जब मैं सेट पर गई तो वे मुझे यह कहकर मजबूर कर रहे थे कि मैंने एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया है। वे जानते थे कि मेरे आगे पीछे कोई है नहीं, आखिरकार मैंने वेब सीरीज नहीं की। मैंने झेला जो भी मेरे साथ हुआ, लेकिन चौथे दिन मैं सेट पर नहीं गई। उन्होंने मेरे घर पर गुंडे भेज दिए। मेरे रूममेट ने मुझे बताया कि कुछ लोग मुझे ढूंढ रहे थे। बेशक, मैं डर गई थी। डर लगता है लेकिन क्या करें, डर से जीना थोड़ी छोड़ देंगे यार। आपको अपने डर का सामना करना होगा।

 

Visited 219 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

दूध वाली चाय सेहत के लिए है खतरा, जानें कौन सी चाय पीनी चाहिए

नई दिल्ली: इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) की ताजा रिपोर्ट चाय-कॉफी पीने वाले लोगों के लिए खास तौर पर है। ICMR की रिपोर्ट आपको आगे पढ़ें »

ऊपर