नीतीश के साथ सोनिया से मिलने जाएंगे लालू यादव, बोले- सरकार जाने से शाह बौखलाए हुए हैं

बिहार : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने बिहार की महागठबंधन सरकार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा था। इसी को लेकर अब दिल्ली में राजद प्रमुख लालू यादव ने अमित शाह को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही सोनिया गांधी से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार जाने से शाह बौखलाए हुए हैं।
लालू यादव ने आगे कहा कि अमित शाह परेशान हैं। बिहार से उनकी सरकार का सफाया हो गया। 2024 में भी ऐसा ही होने वाला है। इसलिए वह इधर-उधर भाग रहे हैं और कह रहे हैं “जंगल राज”। गुजरात में रहते हुए उन्होंने क्या किया? जब बीजेपी थी तब वहां जंगल राज था। 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर उनसे पूछे गए सवाल में उन्होंने कहा कि ‘हां, हम 2024 में पीएम मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे?।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी का एकमात्र विकल्प ममता : कुणाल

कोलकाता : गुजरात में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में मोदी का विकल्प आगे पढ़ें »

शुभेंदु ने दिया डेडलाइन : 12, 14 और 21 दिसंबर है महत्वपूर्ण

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने दिसंबर में हाेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर