पत्नी के साथ झगड़े के बाद पति ने खाया सांप

झारखंड : झारखंड के चक्रधरपुर से एक गजब का मामला सामने आया है। यहां पत्नी पर बस नहीं चला तो गुस्से में एक आदमी ने जहरीले नाग को पकाकर खा लिया। सांप के जहर से उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे अस्पताल भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक यह आदमी गांव में झाड़ फूंक और ओझा तांत्रिक का काम करता है। जानकारी के मुताबिक पश्चिमी सिंहभूम में चक्रधरपुर के जुकुंबेड़ा गांव निवासी व्यक्ति दासर बोदर (55) ब्लूटूथ बेड़ा गांव में रहकर झाड़ फूंक और ओझा तांत्रिक का काम करता था। इसी झाड़ फूंक की वजह से उसके पास दूर दूर से लोग किसी भी तरह की समस्या होने पर आते थे। यहां तक कि आसपास के गांवों में किसी को सांप भी काट ले तो लोग अस्पताल जाने के बजाय उसी के पास आते थे।
पत्नी के साथ झगड़े के बाद खाया सांप
बताया जा रहा है कि रविवार की शाम को उसकी अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद गुस्से में दासर बोदर सोमवार की सुबह कहीं से एक मरे हुए नाग का फन काट कर लाया। उसने इस फन को पूरे दिन धूप में सुखाया और फिर सोमवार की ही शाम को उसे पकाकर खा लिया था।
मौत सामने खड़ी देखी तो रो पड़ा बोदर
सांप का फन खाने के थोड़ी ही देर बाद जहर का असर होने लगा। इससे उसे बेचैनी होने लगी। ऐसा लगने लगा कि अब मौत निश्चित है। इससे वह डर गया और जोर जोर से रोने और चिल्लाने लगा। इसके बाद परिजनों को मामले की जानकारी हुई और वह तत्काल उसे लेकर चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। जब दासर बोदर को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे तो उसकी हालत को देखकर डॉक्टर पहले तो समझ ही नहीं पाए। परिजनों से पूछा कि क्या हुआ तो परिजनों ने बताया कि इसने सांप को पकाकर खा लिया है। इतना सुनते ही डॉक्टर भी चौक गए। फिर उसी हिसाब से दवा इलाज शुरू किया। इससे बोदर की हालत में धीरे धीरे सुधार होने लगा है। हालांकि डॉक्टरों ने बताया कि अभी इन्हें कड़ी निगरानी में रखने की जरूरत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

योग्य प्रार्थियों को नौकरी देने के लिए राज्य तैयार, एसएससी पहुंचा कोर्ट

जरूरी हो तो 'गलत तरीके' की गयी नियुक्तियाें को भी रद्द करने को तैयार कुल 14,977 पद सृजित किये जा रहे हैं इनमें से 5,261 पद सृजित आगे पढ़ें »

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

ऊपर