रोटी बनाने में देरी होने पर पति बना हैवान, तवे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में रोटी बनाने में देर होने पर एक पति हैवान बन गया और उसने कथित तौर पर अपनी पत्नी की लोहे के तवे से ही पीट-पीटकर हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली ये वारदात नोएडा फेस 3 थाना क्षेत्र के ममूरा गांव की है। इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए लोहे के तवे को भी बरामद कर लिया है।
पत्नी की तवे से पीट-पीटकर हत्या
इस वारदात के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए नोएडा फेस-3 थाना के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि ममूरा गांव में रहने वाले अनुज कुमार मंडल ने 10 सितंबर को अपनी पत्नी खुशबू की लोहे के तवे से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। मंगलवार को पुलिस की जांच टीम ने आरोपी अनुज को गिरफ्तार कर लिया।
थाना प्रभारी के मुताबिक, जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना वाले दिन मृतका खुशबू से रोटी बनाने में देर हो गई थी, जिससे उसके पति अनुज का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया और उसने गुस्से में आकर पत्नी पर लोहे के तवे से हमला कर दिया और महिला की तवे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर