गैंगरेप कर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला बोतल

राजस्थान : राजस्थान में एक महिला से भयानक दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि गैंगरेप के बाद इस महिला के प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी गई। महिला की मौत के बाद यहां हंगामा खड़ा हो गया है। पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती भी की है। घटना भरतपुर जिले की है। महिला का शव बाजरे के खेत में मिला है।विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2 दिन पहले महिला को किडनैप किया गया था। इस मामले में महिला के पति ने कुछ लोगों पर नामजद एफआईआर भी दर्ज करवाई है। मृतक महिला के पति ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार को यहां महिला का शव मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए। यहां लोग सड़क पर टेंट लगाकर बठ गए और आरोपियों पर कार्रवाई तथा 5 लाख रुपये मुआवजे की मांग करने लगे। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एडिशनल एसपी राजेंद्र वर्मा, एसडीएम त्रिलोकचंद मीणा समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप था कि दो दिन पहले महिला का अपहरण किया गया था। लेकिन पुलिस ने थान में किडनैपिंग की शिकायत लेने से इनकार कर दिया था। इसके बाद अब महिला का शव एक खेत में मिला है। पति ने आरोप लगाया है कि 1 सितम्बर को करीब 11 बजे मेरी पत्नी को नामजद आरोपी व उसके साथियों ने फोन कर बीमार बेटी को देखने के बहाने बुलाया। इसके बाद उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि महिला को एक सुनसान जगह पर ले जा कर करीब 6-7 लोगों ने गैंगरेप किया। महिला के पति का आरोप है कि प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डाल दी गई थी। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। इस मामले में यह भी आशंका है कि गला घोंट कर उन्हें मौत के घाट उतारा गया। इतना ही नहीं महिला के शव को दरिंदे गाड़ी में रख कर ले गए और फिर बाजरे की खड़ी फसल के बीच फेंक कर फरार हो गये। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस गहन छानबीन कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर