ऑस्कर अवॉर्ड: दीपिका पादुकोण ने अपनी सादगी से जीता लोगों का दिल, देखिए फोटोज

मुंबई: 95वें ऑस्कर अवॉर्ड 95वें ऑस्कर अवॉर्ड और यह पहली बार हुआ कि भारत ने एक नहीं बल्कि दो ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया हैं। इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण प्रेजेंटर के तौर पर मौजूद थीं जिन्होंने ब्लैक आउटफिट में अपनी फोटोज से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। फैंस उनके लुक से इंप्रेस नजर आ रहे है। दीपिका ने अपनी सिम्प्लिसिटी से फैंस को एक बार फिर से दीवाना कर दिया। अवॉर्ड सेरेमनी से दीपिका पादुकोण की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ऐसे में आईए देखते है दीपिका पादुकोण की कुछ फोटोज-

दीपिका सिर्प भारत ही नहीं दुनियाभर में काफी पॉपुलर हैं और वे इंटरनेशनल रिनाउंड सेलिब्रिटी हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और 72 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं।


एक्ट्रेस बेहद खास मौके पर ऑस्कर का हिस्सा बनीं। इस साल भारत की तरफ से RRR और द एलिफेंट व्हिस्पर्स ने ऑस्कर अवॉर्ड हासिल किया।

Visited 212 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर