‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तानाशाह की तरह सरकार चला रहे हैं ‘- मल्लिकार्जुन खरगे

नई दिल्ली: बजट सत्र के दूसरे चरण में आज संसद में खूब हंगामा हुआ। यह हंगामा कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कैंब्रिज स्पीच के संबंध में है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर देश का अपमान, लोकतंत्र का अपमान और संसद का अपमान करने जैसे बीजेपी सांसदों ने आरोप लगाया है। एक तरफ सत्ता दल के सांसदों ने राहुल से सदन में आकर माफी मांगने को कहा, तो वहीं दूसरी कांग्रेस सांसदों ने भी बीजेपी सांसदों का जवाब दिया। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने यहां तक कह दिया कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तानाशाह की तरह सरकार चला रहे हैं, और बीजेपी लोकतंत्र और देश के गौरव को बचाने की बात कर रही है।” कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने यह भी कहा कि “लोकतंत्र के बारे में जो राहुल गांधी ने वहां के कॉलेजों में कहा था, उनके भाषण को अपने ढ़ंग से पेश करने का काम मोदी सरकार ने किया है। मोदी सरकार, खुद लोकतंत्र को यहां कुचल रही है।”

Visited 77 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!