अक्षय कुमार के ‘हेरा फेरी 3’ छोड़ने पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, कहा…

मुंबईः जब से यह खबर आई कि ‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक आर्यन की एंट्री हुई है, तब से फैंस को डर सताने लगा कि कहीं कार्तिक ने फिल्म में अक्षय कुमार को रिप्लेस तो नहीं कर दिया है? लेकिन यह डर तब और बढ़ गया जब अक्षय ने खुद खुलासा किया कि वह ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा इसलिए नहीं हैं क्योंकि मेकर्स के साथ उनके कुछ क्रिएटिव डिफरेंस थे। वह फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे। इसके बाद कार्तिक आर्यन ने जब यह क्लियर किया कि वह ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा हैं, पर उन्होंने अक्षय को रिप्लेस नहीं किया है तो फैंस और कन्फ्यूज हो गए। अभी भी किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर यह क्या हेरा-फेरी चल रही है। अब इस पूरे मामले पर सुनील शेट्टी का रिएक्शन आया है।

सुनील शेट्टी ने ‘हेरा फेरी’ फ्रैंचाइज में श्याम का किरदार निभाया था। वह हेरा फेरी 3 का भी हिस्सा है। इसमें परेश रावल भी नजर आएंगे। सुनील शेट्टी से जब पूछा गया कि क्या कार्तिक आर्यन ने ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है तो उन्होंने इससे इनकार किया और कहा कि अक्षय को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। कार्तिक आर्यन का रोल कुछ और है।

खालीपन रहेगा

अक्षय कुमार ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ से बातचीत में कहा, ‘अगर ‘हेरा फेरी 3′ के साथ ओरिजिनल कास्ट की वापसी हो जाए तो यह सबसे बेस्ट रहेगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है। लेकिन अक्षय को रिप्लेस नहीं किया जा सकता है। मेकर्स की कार्तिक आर्यन से किसी और रोल के लिए बात चल रही है। इसलिए इस मुद्दे पर बहस का कोई फायदा ही नहीं।’

सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि अक्षय कुमार के बिना ‘हेरा फेरी 3’ वैसी नहीं रहेगी जैसी पिछली दो फिल्में थीं। इसमें वह बात नहीं रहेगी। सुनील शेट्टी ने कहा, ‘अक्षय के न रहने से वह खालीपन हमेशा रहेगा। अब फाइनली क्या होगा, बस यह देखना है। मैं सच में इस बारे में कुछ नहीं जानता हूं। फिलहाल में ‘धारावी बैंक’ में बिजी हूं। मेरे पास इतना समय नहीं था कि मैं इस पर बैठकर बात कर पाता। मैं 19 नवंबर के बाद मैं बैठूंगा। अक्की से और बाकी लोगों से बात करूंगा और समझूंगा कि कैसे क्या हुआ है।’
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

ऊपर