श्रद्धा हत्याकांड में सामने आया पानी के बिल का ‘कनेक्‍शन’, जानें क्या है मामला?

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावालाको आज यानी कि 17 नवंबर को साकेत कोर्ट में पेश करेगी। इसके साथ ही वह आरोपी के हिरासत बढ़ाने की मांग करेगी। इसी बीच पुलिस को एक अहम जानकारी हाथ लगी है। श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब के पानी के बिल का कनेक्शन सामने आया है। पुलिस का मानना है कि बिल का यह  कनेक्शन मर्डर केस में अहम सुराग साबित हो सकता है। बता दें कि गिरफ्तारी के बाद साकेत कोर्ट ने आफताब को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। उसकी हिरासत आज यानी कि 17 नवंबर को खत्म हो रही है। वहीं, पुलिस इस मामले में सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है। इसी क्रम में पुलिस को फ्लेट के पड़ोसियों से जानकारी मिली है कि आफताब के फ्लैट का करीब 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है।  दरअसल, दिल्ली सरकार की तरफ से हर महीने 20 हजार लीटर पानी मुफ्त दिया जाता है और इसका बिल शुन्य आता है। वहीं, पुलिस की जांच सामने आया है कि आफताब पर 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है।

पड़ोसियों का बिल जीरो

आफताब के कमरे के ऊपर रहने वाले दो पड़ोसियों के फ्लोर के पानी का बिल जीरो आता है, लेकिन आफताब के फ्लैट का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है। सूत्रों की माने तो हत्या के बाद खून को साफ करने के लिए आफताब ज्यादा पानी का इस्तेमाल करता था।जानकारी के अनुसार, यही वजह है कि खून साफ करने में ज्यादा पानी का इस्तेमाल हुआ हो, जिसकी वजह से 300 रुपये के पानी का बिल आया हो। पुलिस को ये भी जानकारी मिली कि वो बार-बार पानी की टंकी देखने ऊपर जाता था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर