राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट से सामने आई उनके होश में ना आने की वजह, डॉक्टर्स ने…

मुंबईः दिल्ली एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर नया अपडेट आया है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात 58 साल के कॉमेडियन की एमआरआई की गई थी, जिसकी रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, राजू के दिमाग की एक नस दबी हुई है, जिसके चलते चार दिन बाद भी उनका दिमाग रिस्पॉन्स नहीं कर पा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव के हवाले से किया जा रहा है बताया जा रहा है कि एम्स के डॉक्टर्स राजू को ठीक करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और इसी सिलसिले में उन्होंने शनिवार रात 9 बजे के करीब उनकी एमआरआई की। दीपू श्रीवास्तव के हवाले से खबरों में लिखा गया है कि डॉक्टर्स ने राजू के दिमाग की कोई नस दबी होने की बात कही है। राजू के परिजनों के साथ-साथ डॉक्टर्स को भी इस बात की उम्मीद है कि वे ठीक हो जाएंगे। हालांकि, उनकी रिकवरी में हफ्ते से लेकर 10 दिन का समय लग सकता है। राजू के बचपन के दोस्त ज्ञानेश ने दीपेश के हवाले से कहा है कि डॉक्टर्स ने उन्हें कॉमेडियन के ठीक होने की उम्मीद जताई है।
राजू श्रीवास्तव से मिलने की इजाजत नहीं
राजू श्रीवास्तव के फैमिली मेंबर्स और रिलेटिव्स दिल्ली में मौजूद हैं। वे उनकी सेहत से जुड़ी पल-पल की खबर ले रहे हैं। बड़ी संख्या में राजू के दोस्त और रिश्तेदार भी दिल्ली एम्स पहुंच रहे है और उन्हें करीब से देखने की इच्छा जता रहे हैं। लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने किसी को भी राजू के पास जाने की अनुमति नहीं दी है। पिछले दिनों राजू के दोस्त और कॉमेडियन अहसान कुरैशी ने भी अपने एक बयान में कहा था कि वे राजू को देखने दिल्ली जाना चाहते थे, लेकिन उनके फैमिली मेंबर्स ने उन्हें मना कर दिया था। क्योंकि डॉक्टर्स ने राजू से मिलने की इजाजत किसी को नहीं दी है। राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव आईसीयू में उनका ख्याल रख रही हैं।
10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती हैं राजू
बुधवार (10 अगस्त) को जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त राजू श्रीवास्तव के सीने में तेज दर्द हुआ था और वे बेहोश होकर गिर पड़े थे। जिम ट्रेनर्स ने उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया था। राजू के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई, लेकिन तब से अब तक वे पूरी तरह होश में नहीं आए हैं। इस बीच परिवार लगातार लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील कर रहा है। राजू के भतीजे कुशल ने भी यह बात कही है कि उनके चाचा की सेहत में सुधार हो रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीमा पर मातृभूमि के रक्षकों का दिल से आभारः अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने बीएसएफ कैंप खगड़ा किशनगंज का किया दौरा सन्मार्ग संवाददाता सिलीगुड़ीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे के आगे पढ़ें »

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ट्वीट, शी जिनपिंग हुए हाउस अरेस्ट? की जाएगी जांच

चीन: चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को लेकर सोशल मीडिया पर तेजी से अफवाह फैल रही है कि उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है। आगे पढ़ें »

ऊपर