रात को साथ में थे दंपति और 1 दोस्त, सुबह रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव

जयपुर : राजधानी जयपुर में एक युवक की शादी के तीन माह के भीतर ही संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद यह मामला सुसाइड और मर्डर के बीच उलझ गया है। युवक के पिता ने इस मामले में बहू और बेटे के एक दोस्त पर शक जताते हुये उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। ससुर का आरोप है कि बहू के बेटे के दोस्त के साथ संबंध थे। ससुर का आरोप है कि उन दोनों ने मिलकर उसके बेटे की हत्या की है। बाद में मामले को सुसाइड का रूप देने के लिये उसके शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया प्रतापनगर थानाप्रभारी भजनलाल मामले की जांच कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार टोंक जिले में दत्तवास निवासी हरजीराम ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। अपनी रिपोर्ट में हरजीराम ने बताया है कि उनका 30 साल का बेटा बोदूलाल जयपुर में रहता था। वह गोनेर रोड पर मेघना विहार कॉलोनी में किराए पर कमरा लेकर रहता था। वह जयपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। बोदूलाल की 3 मई 2022 को दौसा निवासी युवती से शादी हुई थी।
28 जुलाई को रेलवे ट्रैक पर मिला था शव
हरजीराम का कहना है कि बीते 27 जुलाई को उसकी बहू अपने पीहर जाने की बात कहकर ससुराल से निकली थी। बोदूराम के पिता हरजीराम ने आरोप लगाया कि उनकी बहू पीहर जाने की बजाय जयपुर में पति बोदूराम के कमरे पर पहुंची। अगले दिन उसने फोन करके बताया कि बोदूराम से संपर्क नहीं हो रहा है। वह कमरे पर नहीं है। वहीं 28 जुलाई को बोदूलाल का शव सीतापुरा इलाके में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला।
बहू ने कहा कि पति दोस्त के साथ सोये थे
बोदूराम के पिता का आरोप है कि बहू ने बताया कि बस से दौसा के लिए जाते वक्त बोदूलाल का फोन आया था। इसलिये वह उसके पास चली गई। वहां वह बोदूराम के साथ रात को कमरे पर ही ठहरी। उस समय बोदूलाल का दोस्त धर्मसिंह भी वहां पर था। उसकी बहू का कहना है कि वह फर्श पर सो रही थी। जबकि पति और उसका दोस्त पलंग पर सो रहे थे।
बेटे के दोस्त ने कहा कि वह बरामदे में सोया था
दूसरी तरफ धर्मसिंह ने बताया कि वह उस रात दोस्त बोदूलाल के साथ था। रात को उनके कमरे पर ही ठहरा था। लेकिन बोदूलाल और उसकी पत्नी कमरे में सोने चले गए। जबकि उसने रात बरामदे में सोकर बिताई। बहू और बेटे के दोस्त धर्मसिंह के अलग-अलग बयानों की वजह से बोदूलाल के पिता को उन पर शक हुआ। इसलिये उसने दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर