‘मास्टरशेफ इंडिया’ में कोलकाता की प्रियंका कुंडू बिस्वास अब करेंगी…

कोलकाताः सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के “मास्टरशेफ इंडिया” के टॉप 15 कंटेस्टेंट्स को चुन लिया गया है, जो इस कुलिनरी फॉर्मेट शो में होम कुक से शेफ बनने का अपना सफर जारी रखेंगे। इस हफ्ते, कोलकाता की प्रियंका कुंडू बिस्वास जज शेफ विकास खन्ना, गरिमा अरोड़ा और रणवीर बरार से तारीफें हासिल करने के लिए उन्हें अपनी कला का जौहर दिखाएंगी।
इस हफ्ते, प्रियंका कुंडू अपनी कुलिनरी स्किल्स का प्रदर्शन करने के लिए कई मुश्किलें पार करती नजर आएंगी। सोमवार को, वो “इम्युनिटी पिन चैलेंज” में आगे बढ़ने के लिए मिठाइयों के अपने ज्ञान का इस्तेमाल करने की योजना बना रही हैं। जो प्रतियोगी एक सादगी भरी डिश के साथ अपनी पाक कला को साबित करेंगे उन्हें मिलेगी एक इम्यूनिटी  पिन। इसमें भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय व्यंजनों को मिलाना है, जिसमें प्रियंका की चुनौती होगी पश्चिम बंगाल और फ्रांसीसी व्यंजनों को मिलाना। मंगलवार को प्रियंका इम्युनिटी पिन के लिए “फूड पिरामिड चैलेंज” में बाकी होम कुक्स के साथ मुकाबला करेंगी। इसमें, होम कुक्स को अपने को-होम कुक्स के फूड की तैयारी जारी रखने के लिए अपने-अपने स्टेशंस को आपस में बदलना होगा। इसके बाद बुधवार और गुरुवार को आखिरी टास्क होगा “टीम सर्विस चैलेंज”, जिसमें उन्हें असली ग्राहकों के लिए खाना बनाना और परोसना होगा! प्रियंका “टीम ग्रीन” की इंचार्ज होंगी, जिसे इटालियन व्यंजन तैयार करने होंगे। चैलेंज में अपनी परफॉर्मेंस के दौरान, टीम को कुछ अनिश्चितताओं का सामना करना पड़ेगा। शुक्रवार को, प्रियंका जजों और चीफ गेस्ट शेफ अनाहिता धोंडी भंडारी को प्रभावित करने के लिए अपनी बेस्ट प्लेट पेश करेंगी और यह सुनिश्चित करेंगी कि वो पहले की गई गलतियों को न दोहराएं।

इस वीक के बारे में बात करते हुए प्रियंका कुंडू ने कहा, “भले ही बहुत ज्यादा प्रेशर में काम करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन इससे मैंने बहुत कुछ सीखा है और मुझे नई चीजों को आजमाने और अपनी कुकिंग स्किल्स को बढ़ाने की प्रेरणा मिली है। इन टेस्ट्स से मुझे अपनी काबिलियत को बढ़ाने और छोटी-छोटी गलतियों से बचने की अनमोल सीख मिली है । इस वीक के सभी टास्क बहुत ही अनोखे और दिलचस्प हैं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उन्हें एंजॉय करेंगे। यहां से आगे, यह मुकाबला और चैलेंजिंग होता जा रहा है।”
अब देखना यह होगा कि क्या प्रियंका अपनी कमर कसकर जजों को प्रभावित करेंगी या पहले की तरह वही गलतियां दोहराएंगी। आगे क्या होगा? क्या वो अपनी गलतियों से सीखेंगी?
देखिए ‘मास्टरशेफ इंडिया’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर और स्ट्रीम कीजिए सोनी लिव पर।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अचला सप्तमी के दिन करें ये उपाय, सूर्य देव की कृपा से मान-सम्मान और धन में होगी वृद्धि

कोलकाताः इस साल 28 जनवरी 2023 को अचला सप्तमी मनाई जा रही है। हिंदू पंचांग के अनुसार हर साल माघ माह में शुक्ल पक्ष की आगे पढ़ें »

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

ऊपर