रणबीर-आलिया के बाद अब बिपाशा और करण हुए पैरेंट क्लब में शामिल

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब बॉलीवुड का ये लविंग कपल भी अब पैरेंट क्लब में शामिल हो चुके है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 43 साल की उम्र में बिपाशा ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। बिपाशा और करण मम्मी-पापा बन गए हैं। बेटी के आने से बिपाशा और करण की फैमिली कंप्लीट हो गई है।

बिपाशा और करण के बेबी के जन्म की खबर सामने आते ही बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। इस खुशी के मौके पर कपल को फैंस और सेलेब्स सभी से ढेर सारी बधाइयां और प्यार मिल रहा है।

प्रेग्नेंसी में बिपाशा फैंस संग अपने सोशल मीडिया के जरिए कनेक्टेड रहीं। बिपाशा ने कई ग्लैमरस मैटनरनिटी फोटोशूट कराकर फैंस की धड़कनों को तेज किया। बिपाशा के मैटनरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हैं। प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान एक्ट्रेस को फैमिली के साथ फैंस से खूब प्यार और सपोर्ट मिला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर