अखिल गिरी का राष्ट्रपति मुर्मू पर अपमानजनक बयान, गिरफ्तारी की मांग पर भाजपा उतरी सड़क पर

कोलकाता : टीएमसी के नेता अखिल गिरी ने देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी की है। टीएमसी नेता अखिल गिरी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अपमानजनक बयान को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है और टीएमसी नेता अखिल गिरी की गिरफ्तारी की मांग की है। भाजपा कार्यकर्ता, पश्चिम बंगाल में विवादित बयान के लिए टीएमसी नेता अखिल गिरी को अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं।

 

टीएमसी नेता ने मांगी माफी
हालांकि, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अपमानजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल होने के बाद टीएमसी नेता अखिल गिरि ने माफी मांग ली है। सोशल मीडिया पर वायरल 17 सेकंड के वीडियो में टीएमसी नेता अखिल गिरि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को विवादित बयान देते हुए दिख रहे हैं।
टीएमसी नेता को बर्खास्त करने की मांग
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री अखिल गिरी पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपने मंत्री को तुरंत बर्खास्त कर देश से लेकर माफी मांगने की मांग की है। अर्जुन मुंडा ने ममता बनर्जी के मंत्री अखिल गिरी द्वारा देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर की गई टिप्पणी को अभद्र, अशोभनीय, निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर