हिन्दमोटर में महिला का फंदे से लटकता शव बरामद

घरवालों का आरोप : सोने की अंगूठी खोने के कारण ली बेटी की जान
पति समेत 4 गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : उत्तरपाड़ा थाना अंतर्गत हिंदमोटर कोतरांग शाखारी लेन में साथी सिंह नामक महिला की अस्वाभाविक मौत का मामला सामने आया है। घटना को लेकर इलाके में जहां सनसनी है वहीं मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि हत्या कर उसके शव को फंदे से लटका दिया गया है। इस मामले की शिकायत उत्तरपाड़ा थाना मे की गई है। पुलिस ने घटना को लेकर मृतका के पति समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोप है कि शादी की सोने की अंगूठी खोने के कारण उस पर शारीरिक और मानसिक अत्याचार किया जा रहा था। इसके बाद उसकी मौत की सूचना पहुंची।
जानकारी के अनुसार साल 2017 में साथी का विवाह कन्हाईपुर बड़ा बहेरा के सुरजीत चौधरी के साथ हुआ था। विवाह के दौरान उसके पति को सोने की अंगूठी, बेटी को कान में सोना का कनफूल, खाट बिछौना सहित अन्य सामान दिये गये थे, साथी की मां वाणी सिंह का आरोप है कि विवाह के दौरान नकद रुपए नहीं दिए गए थे इसलिए ससुराल के पक्ष से हमेशा ही ताना मारा जाता था। उसके साथ एक लाख रुपए की मांग की गयी थी जो देना संभव नहीं हो पाया था। आरोप है कि इसलिए उस पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया जाता था। 2 दिन पहले उनकी बेटी ने उन्हें फोन कर बताया कि सोने की अंगूठी कहीं खो गई इसे लेकर उसके साथ मारपीट की गयी उसे धमकी दी गयी कि अगर अंगूठी नहीं मिली तो जान से मार दिया जाएगा। शाम के वक्त उसके ससुर ने फोन करके बताया कि उनकी बेटी ने फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है। साथी की दीदी राखी सिंह ने कहा कि विवाह के बाद से ही उस पर अत्याचार किया जा रहा था। उसके पति ने फोन करके कहा था कि अंगूठी के बदले अंगूठी देनी पड़ेगी। पुलिस में दर्ज शिकायत के आधार पर उसके पति सुरजीत, ससुर मलय, सास रीनी, भसुर अभिजीत चौधरी को गिरफ्तार किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर