सिलीगुड़ी : पत्थर से मार-मारकर बीच सड़क पर पत्नी को उतारा मौत के घाट

– हत्या के बाद थाने में जाकर अभियुक्त ने किया आत्मसमर्पण
– पुलिस को मिली वारदात की सीसीटीवी फुटेज
सन्मार्ग संवाददाता
सिलीगुड़ी : दिनदहाड़े बीच सड़क पर पड़े ईंट के टुकड़े से मार-मार कर एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना सिलीगुड़ी के भक्तिनगर थाना क्षेत्र की है। मृत महिला का नाम अनिता दास है। अभियुक्त पति का नाम अजित दास है। हालांकि पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने अभियुक्त पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। आशीघर आउटपोस्ट की पुलिस ने मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भेज दिया है। इस हत्या के पीछे घरेलू विवाद है या कुछ और, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।
पुलिस सूत्रों के अुनसार, डाबग्राम 2 नंबर ग्राम पंचायत क्षेत्र के माजाबाड़ी निवासी अनिता लोगों के घर नौकरानी का काम करती थी। उसके पति अजित दास का मानिसक संतुलन ठीक नहीं था। रोज की तरह बुधवार को भी अनिता काम पर चली गयी थी। उसका पति अजित उसके पीछे-पीछे गया। पूर्व चयन पाड़ा इलाके में अजित ने अनिता के साथ मुलाकात की। आधार कार्ड को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। पता चला कि अनिता के पास उसके पति का आधार कार्ड था। अजित बार-बार उससे अपना आधार कार्ड मांग रहा था। अनिता उसे आधार कार्ड नहीं दे रही थी। इस विवाद के दौरान अजित को अचानक गुस्सा आ गया और उसने सड़क किनारे पड़ी एक ईंट उठा कर अनिता के सिर पर मार दिया। अजित ने कई बार ईंट से उसके सिर पर हमला किया। अनिता के चिल्लाने पर स्‍थानीय लोगों के घटनास्‍थल पर पहुंचने से पहले ही अजित वहां से भाग गया। स्‍थानीय लोग घायल अनिता को सिलीगुड़ी जिला अस्पताल ले गये। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद अनिता को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद अभियुक्त पति ने थाना में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जहां वारदात हुई थी, वहां स्‍थानीय एक व्यक्ति के घर में लगे सीसीटीवी में सारे दृश्य कैद हो गये। पुलिस ने फुटेज संग्रहित कर लिया है। पुलिस अजित से पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्लॉक-ब्लॉक में दुआरे सरकार परिसेवा कार्यक्रम, हावड़ा से शुरू करेंगी सीएम

हावड़ा : ब्लॉकों में दुआरे सरकार की परिसेवा फिर से शुरू होगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार 9 फरवरी को हावड़ा जिले से इस सेवा का आगे पढ़ें »

शहीद मीनार के निकट पेड़ से लटकता मिला वृद्ध

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान थानांतर्गत शहीद मीनार के निकट एक वृद्ध को पेड़ पर फंदे से लटकता पाया गया। मृतक का नाम छोटेलाल शाह (62) आगे पढ़ें »

ऊपर