केशपुर में टीएमसी के 2 गुटों में हिंसक संघर्ष, कई घायल

केशपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत केशपुर में बुधवार को टीएमसी के 2 गुटों के बीच हिंसक संघर्ष हुआ। जिसमें कई लोग घायल हो गया। घायलों में कुछ महिलाएं भी शामिल हो गए। सभी घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मालूम हो कि केशपुर में टीएमसी के 2 गुटों के बीच लंबे अरसे से झगड़ा चल रहा है। केशपुर में टीएमसी के अंचल अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर भी पार्टी के दोनों गुटों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। कुछ दिनों पहले जब इलाके की विधायक सिउली साहा केशपुर कालेज में पहुंची तो टीएमसी के एक गुट से जुड़े लोगों ने जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन भी किया। इधर बुधवार को केशपुर के सांकपुर में भी दलीय विवाद को लेकर टीएमसी के दोनों गुट भिड़ गए तथा जमकर मारपीट हुयी। जिसमें महिलाएं समेत करीब 10 लोग घायल हो गए। टीएमसी गुटों के बीच हिंसक संघर्ष की इस घटना को लेकर पूरे इलाके में उत्तेजना की स्थिति कायम हो गयी है। घटना के बारे में खबर मिलने के बाद पुलिस गांव में पहुंची तथा स्थिति को किसी प्रकार नियंत्रित किया। संघर्ष के लिए दोनों पक्षों ने एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। केशपुर ब्लाक टीएमसी के अध्यक्ष प्रद्युत घोष ने कहा कि दलीय विवाद को लेकर संघर्ष की कोई घटना नहीं हुयी है। पारिवारिक विवाद को लेकर 2 पक्षों के बीच मारपीट हुई है। जिसे विरोधी लोग राजनीतिक रंग दे रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चीन सीमा पर हालात फिलहाल स्थिर मगर कभी भी कुछ हो सकता है : पूर्वी कमान प्रमुख

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अरुणाचल प्रदेश के तवांग में पिछले साल दिसंबर महीने में भारत-चीन के सैनिकों के बीच हुई झड़प के बाद वर्तमान स्थिति के आगे पढ़ें »

झड़ते बालों ने कर दिया है जीना दुश्वार, आजमाएं ये कारगर देसी नुस्खे

कोलकाता : बाल आपकी खूबसूरती में चार-चांद लगाते हैं लेकिन आज की लाइफस्टाइल, खान-पान और प्रदूषण के चलते बालों का झड़ना एक आम समस्या बन आगे पढ़ें »

ऊपर