अलीपुरदुआर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

अलीपुरदुआर : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 3 दिन के जिले सफर और गणतंत्र दिवस को देखते हुए अलीपुरदुआर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। अंतरराज्यीय सीमा के एक छोर से दूसरे छोर तक पुलिस लाइन बढ़ा दी गई है। ममता बनर्जी 17 जनवरी मंगलवार को दो बजे हेलिकॉप्टर या चार्टर्ड विमान से हासीमारा एयरफोर्स बेस पर उतरेंगी। वहां से वे सीधे जलदापारा वन प्रमंडल के मलंगी वनबंगले जाएंगी। 18 जनवरी को तृणमूल सुप्रीमो मेघालय में चुनाव प्रचार के लिए हासीमारा वायु सेना अड्डे से करीब दस बजे रवाना होंगी। वहां से वे शाम 4 बजे तक हासीमारा लौट आएंगी और मलंगी वन बंगले में रात्रि विश्राम करेंगी। अगले दिन 19 जनवरी को मुख्यमंत्री जलपाईगुड़ी, कूचबिहार और आम लोगों को ठंड के कपड़े बांटेगी। उस दिन ममता बनर्जी वापस कोलकाता लौटेगी। परंतु इसके पहले इतना सब होने के बावजूद खराब मौसम ने अलीपुरद्वार के जिला प्रशासन को चिंता में डाल दिया है। क्योंकि पिछले दो दिनों से यहां सूरज नहीं दिख रहा है। पूरा इलाका घने में ढका हुआ है। दिन में तापमान भले ही 18 डिग्री हो, लेकिन रात होते-होते यह 8 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है। दृश्यता कम होने के कारण हवाई जहाज और हेलिकॉप्टरों की आवाजाही में मुश्किलें पैदा हो गई हैं। डीएम सुरेंद्र कुमार मीना ने कहा कि मुख्यमंत्री 17 जनवरी को जिले में आ रही है। 19 तारीख को सुभाषिनी बागान में होने वाली सरकारी बैठक में शामिल होंगी। मुख्यमंत्री के जिले दौरे और गणतंत्र दिवस से पहले जिला पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया है जो इस बात की जांच करेगी कि जिले के सरकारी और निजी रिसॉर्ट और होटलों में पर्यटकों के अलावा कोई तो नहीं आता है। सोमवार से समूह ने जिले के कोने-कोने में रेकी करना शुरू कर दिया है। जिला पुलिस अधीक्षक वाई रघुवंशी ने किसी भी तरह की गड़बड़ी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार को 11 पीपल के पत्तों से ऐसे करें …

कोलकाताः हिंदू धर्म में मंगलवार का दिन सबसे शुभ दिन में से माना जाता है। इस दिन हनुमान जी की पूजा की जाती है। भगवान आगे पढ़ें »

मैं कोलकाता में ही हूं, ईडी कार्यालय में फोन कर कहा ​अभियुक्त गोपाल दलपति ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैं कोलकाता में हूं, मैं ईडी के समक्ष पेश होना चाहता हूं। एसएससी मामले के अभियुक्त गोपाल दलपति ने ईडी कार्यालय में आगे पढ़ें »

ऊपर