कुंतल को लेकर इस महिला ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बीड़ी बांधकर…

कोलकाताः शिक्षक भर्ती घोटाले में फंसे हुगली के बालागढ़ तृणमूल युवा नेता कुंतल घोष अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की गिरफ्त में हैं। इस बार बालागढ़ की एक महिला ने उन पर खाद्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे लेने का आरोप लगाया है। जिराट की निवासी रूपा दास राय का आरोप है कि कुंतल ने तीन साल पहले उसके बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लाख रुपये लिए। उनके बेटे को नौकरी मिलना तो दूर, 3 लाख रुपये का एक पैसा भी वापस नहीं मिला।
जिराट बस स्टैंड क्षेत्र की रहने वाली रूपा ने दावा किया कि कुंतल ने उनके बेटे को 20 दिनों के भीतर खाद्य विभाग में नौकरी दिलाने का वादा किया था। रूपा ने कहा कि तृणमूल युवा नेता की बहन कुंतला उनकी पड़ोसी हैं। उनके अनुसार कुंतला के माध्यम से ही कुंतल से संपर्क स्थापित हुआ। उनके मुताबिक, कुंतला ने उन्हें यह भी बताया कि उनके भाई के पास उन्हें सरकारी नौकरी दिलवाने की ‘शक्ति’ है। रूपा के मुताबिक, उसने 2020 में उनपर ‘भरोसा’ करके 3 लाख रुपए कुंतल को थमा दिए।
श्रीपुर, बालागढ़ में कुंतल का घर। रूपा ने उस समय का जिक्र करते हुए कहा, ”उन्होंने कहा था कि 20 दिन में मेरे बेटे की नौकरी लग जाएगी। मैंने बैंक के माध्यम से भुगतान करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, ‘बैंक के जरिए पैसे नहीं लिए जा सकते। पैसा हाथों-हाथ देना है।” फिर मैंने उसे नकद दे दिया।”
रूपा के शब्दों में, “मैंने बीड़ी बांधकर और पेन फैक्ट्री में काम करके कुछ पैसे बचाए। कुंतल की बात सुनकर मैंने अपनी मां से भी कुछ पैसे ले लिए।” उन्होंने दावा किया कि इस मामले को लेकर उन्होंने कुंतल को कई बार फोन किया, लेकिन रूपा की शिकायत है कि कुंतल ने उसका फोन नहीं उठाया। जब हम उनके घर जाते थे, तो वह हमें दरबान से कहकर बाहर भगा देते थे। दरबान कहता था, ”दादा नहीं है।” उस वक्त वह घर में बैठकर सीसीटीवी कैमरे में सब कुछ देखता रहता था।”

 

Visited 77 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

National Science Day 2024: आज के दिन क्यों मनाया जाता है नेशनल साइंस डे? जानें यहां

नई दिल्ली: आज नेशनल साइंस डे है। हर आज के दिन ही देश के महान वैज्ञानिक CV रमन ने प्रकाश की फोटोन थ्योरी से जुड़ी आगे पढ़ें »

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

ऊपर