दांत ‘काटने’ का मामला गरमाया, विधायक ने कहा, ‘क्या रसगुल्ला खिलाएंगे’

देखना होगा किस हद तक उकसाया गया – स्पीकर
सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : 2014 टेट नौकरी प्रार्थियों द्वारा आंदोलन के दौरान एक महिला पुलिस कर्मी द्वारा एक आंदोलनकारी को कथित दांत कांटने का मामला गरमाता जा रहा है। इसी बीच इस मामले पर तृणमूल सांसद, विधानसभा के स्पीकर, मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय तथा तृणमूल विधायक अजीत माइती का बयान आया है।
पुलिस वाले को काटेंगे तो पुलिस क्या करेगी – अजीत माइती
विधायक अजीत माइती ने कहा कि,अगर पुलिस वाले को काटेंगे तो क्या पुलिस रसगुल्ला खिलाएगी? उन्होंने जनसभा में दावा किया कि सरकार को लगातार बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस को काटेंगे तो क्या पुलिस उन्हें काटेगी या रसगुल्ला खिलाएगी?
किस हद तक उकसाया गया, यह देखना होगा – स्पीकर
स्पीकर ने कहा कि चूंकि यह विचाराधीन मामला है। इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे लेकिन यह देखना होगा कि किस हद तक उकसाया गया। उन्होंने कहा कि किसी को उकसाने पर बहुत कुछ हो सकता है।
जाे भी हुआ वह ठीक नहीं हुआ – शाेभनदेव
मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने कहा कि जाे भी हुआ वह ठीक नहीं हुआ। पुलिस के कोड ऑफ कंडक्ट के तहत यह नहीं किया जा सकता है। हालांकि क्या हुआ था उसकी जांच की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि विरोधी पार्टी के नेताओं द्वारा आंदाेलनकारियों को उकसाया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

​बिल नहीं भरा तो अस्पताल ने शव देने से किया मना

हुगली : चंदननगर के एक नर्सिंग होम में इलाजरत मरीज की मौत के बाद बिल के भुगतान को लेकर मामला इतना गरमाया कि अस्पताल प्रबंधन आगे पढ़ें »

ऊपर