कोविड पर शिकंजा कसने के लिए राज्य स्वास्थ्य विभाग ने कसी कमर

व्यवस्थाओं को लेकर की गयी बैठक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोविड का खतरा बढ़ा नहीं है लेकिन परिस्थितियों पर नजर रखते हुए आगे के लिए राज्य स्वास्थ्य विभाग ने कमर कस ली है। सोमवार को स्वास्थ्य अधिकारियों ने कोविड पर रोकथाम पर की जाने वाली तैयारियों को लेकर बैठक की, जिसमें स्वास्थ्य सचिव समेत समस्त संबंधित अधिकारी मौजूद थे। बैठक में अस्पतालों की दशा पर चर्चा की गयी, जिसमें ऑक्सीजन, मास्क और सैनिटाइजर का स्टॉक रखने के लिए कहा गया है। साथ ही कहा गया कि कोविड के इलाज में जो जरूरी है वह व्यवस्था पूरी तरह होनी चाहिए। स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि लगातार 3 दिनों तक सरकारी अस्पतालों में जाकर दौरा किया जाए तथा वहां की स्थिति दुरुस्त है कि नहीं यह सुनिश्चित किया जाए। मालूम हो कि मौजूदा समय में प्र​तिदिन करीब 7-8 कोविड के मामले आ रहे हैं लेकिन अगर संक्रमण बढ़ा तो क्या करना है इसे लेकर भी दिशा-निर्देश दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर