कोविड पर शिकंजा कसने के लिए राज्य स्वास्थ्य विभाग ने कसी कमर

व्यवस्थाओं को लेकर की गयी बैठक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोविड का खतरा बढ़ा नहीं है लेकिन परिस्थितियों पर नजर रखते हुए आगे के लिए राज्य स्वास्थ्य विभाग ने कमर कस ली है। सोमवार को स्वास्थ्य अधिकारियों ने कोविड पर रोकथाम पर की जाने वाली तैयारियों को लेकर बैठक की, जिसमें स्वास्थ्य सचिव समेत समस्त संबंधित अधिकारी मौजूद थे। बैठक में अस्पतालों की दशा पर चर्चा की गयी, जिसमें ऑक्सीजन, मास्क और सैनिटाइजर का स्टॉक रखने के लिए कहा गया है। साथ ही कहा गया कि कोविड के इलाज में जो जरूरी है वह व्यवस्था पूरी तरह होनी चाहिए। स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि लगातार 3 दिनों तक सरकारी अस्पतालों में जाकर दौरा किया जाए तथा वहां की स्थिति दुरुस्त है कि नहीं यह सुनिश्चित किया जाए। मालूम हो कि मौजूदा समय में प्र​तिदिन करीब 7-8 कोविड के मामले आ रहे हैं लेकिन अगर संक्रमण बढ़ा तो क्या करना है इसे लेकर भी दिशा-निर्देश दिया गया है।

Visited 92 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर