खड़दह के प्ला​स्टिक कारखाने से दिनदहाड़े 34 लाख रुपयों की लूट

हथियारों से लैस 8 अभियुक्तों ने कर्मियों को बना लिया था बंधक
खड़दह : खड़दह अंचल के रोहणा थाना अंतर्गत डांगाभिला इलाके में स्थित प्लास्टिक कारखाने में शुक्रवार को तड़के हथियारों से लैस 8 डकैतों ने कारखाने के कार्यालय में घुसकर वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों व 3 कारखाना कर्मियों को बंधक बनाकर लूटपाट की। आरोप है कि वहां रखे गये 34 लाख रुपये वे लूट ले गये। आरोप है कि कारखाने में अमूमन इतने अधिक नकद नहीं रखे जाते थे अतः संदेह जताया गया है कि डकैतों को यहां रुपये होने की पूर्व जानकारी थी। सुबह घटना की जानकारी मिलते ही रोहणा थाने की पुलिस वहां पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने इलाके के कुछ सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले हैं ताकि अभियुक्तों की पहचान की जा सके। इस कारखाने के आसपास ही कई और छोटे कारखाने व गोदाम हैं जहां व्यवसायियों में दिनदहाड़े हुई इस डकैती को लेकर आतंक है। आरोप यह भी है कि इस इलाके में पुलिस की गश्त टीम भी अधिक सक्रिय नहीं है। दूसरी ओर डकैती के इस मामले में किसी कर्मचारी अथवा कारखाने से जुड़े व्यक्ति का हाथ होने का भी अनुमान लगाया गया है। फिलहाल रोहणा पुलिस ने अब तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर