कोलकाता मेट्रो : 9 साल की बिछड़ी बच्ची को परिवार से मिलवाया

कोलकाता : कोलकाता मेट्रो रेलवे के आरपीएफ जवान ने 9 साल की बिछड़ी बच्ची को दोबारा परिवार से मिलवाया। मेट्रो सूत्रों के अनुसार बच्ची और उसके माता- पिता शुक्रवार की दोपहर दमदम स्टेशन पर मेट्रो पकड़ने पहुंचे थे। 3.55 बजे कवि सुभाष की तरफ जा रही मेट्रो पर केवल बच्ची चढ़ पाई। जबक‌ि उसके माता- पिता पीछे ही छूट गए। जिसके बाद बच्ची के माता- पिता ने ऑन ड्यूटी आरपीएफ जवान को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सभी मेट्रो स्टेशन को घटना की सूचना दी गई। बेलगछिया मेट्रो स्टेशन पर आरपीएफ जवानों ने बच्ची का उद्धार कर उसे स्टेशन मास्टर के कार्यलय लेकर पहुंचे। जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने बच्ची के माता- पिता से संपर्क किया। जिसके बाद बच्ची के माता- पिता बेलगछिया मेट्रो स्टेशन पहुंचे और मेट्रो कर्मचारियों ने दोबारा उन्हें बिछड़ी बच्ची से मिलवाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर