पद्म सेतु एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, पहिया फटने से बस खाई में गिरी, 17 की मौत

कोलकाता : बांग्लादेश में पद्म सेतु एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह भीषण बस हादसा हो गया। अचानक यात्री बस का पहिया फट गया और बस नियंत्रण खो कर खाई में जा गिरी। बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे। मालूम हो कि 17 लोगों की मौत हुई है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार यात्रियों से भरी एक बस खुलना से ढाका की ओर आ रही थी। एक्सप्रेस-वे पर अचानक तेज आवाज के साथ बस का दाहिना पहिया फट गया। शोर सुनकर स्थानीय लोग दौड़े तो देखा कि बस सड़क किनारे की रेलिंग तोड़कर खाई में गिर गई है। यह देखकर स्थानीय लोगों ने सबसे पहले बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस प्रशासन को इस घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद बचाव कार्य शुरू किया गया। पुलिस ने कहा कि अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है। 25 अन्य गंभीर चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से कई की हालत गंभीर है। नतीजतन, आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।
 
किस वजह से हुआ ये हादसा?
पुलिस सूत्रों के मुताबिक हादसे की असल वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, यह हादसा अत्यधिक गति और अगला पहिया फटने के कारण हुआ। हाईवे पुलिस ने घटना की जांच के लिए एक जांच समिति का गठन किया। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य की अस्पताल ले जाने के बाद मौत हो गई। हालांकि, मृतक की पहचान अभी पता नहीं चल पाई है।
Visited 70 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर