कोलकाता के फिल्म स्टूडियो में लगी भयावह आग, पूरा स्टूडियो जलकर खाक

कोलकाता : कोलकाता के टालीगंज स्थित एक फिल्म स्टूडियो में आज सुबह भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना देने के साथ ही आग बुझाने का कार्य तेजी से शुरू किया गया, लेकिन स्टूडियो को बचाया नहीं जा सका। दमकल की 3 गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पर आग इतनी भयावह थी की पूरा स्टूडियो जलकर खाक में बदल गया। काले धुएं के कारण आसपास के परिवारों के बुजुर्ग बीमार पड़ गए। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया। आग से किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है, पर लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, सुबह करीब पांच बजे अचानक उन्होंने स्टूडियो के एक हिस्से से आग की लपटें निकलते देखा गया। पूरा इलाका काले धुएं से भर गया।

हालांकि शुरुआत में नुकसान की सही मात्रा का पता नहीं चला है, लेकिन माना जा रहा है कि नुकसान की मात्रा कई लाख को पार कर सकती है। स्टूडियो के स्टोररूम में शूटिंग के लिए कई तरह की चीजें रखी हुई थीं, जिनमें से अधिकांश ज्वलनशील थी। नतीजतन, आग आस-पास के घरों में फैलने की आशंका जताई गई। वह खतरा टल गया है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग कैसे लगी है।

Visited 139 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

सरबजीत सिंह के हत्यारे की हत्या

नई दिल्ली : लाहौर के डॉन अमीर सरफराज की हत्या कर दी गई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अमीर को लाहौर आगे पढ़ें »

ऊपर