इसी महीने मेघालय दौरे पर ममता और अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बंगाल की सीएम तथा तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी एवं तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी इसी महीने मेघालय दौरे पर जा सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नार्थ बंगाल सफर के बाद तीसरे सप्ताह में सीएम मेघालय दौरे पर जा सकती हैं। वहां जनसभा से लेकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी हो सकती है। सीएम के सफर से पहले अभिषेक बन​र्जी का वहां 19 फरवरी तक कई कार्यक्रम होने की संभावना है। उल्लेखनीय है कि 27 फरवरी को मेघालय में चुनाव है।
आज त्रिपुरा जायेंगे अभिषेक
त्रिपुरा में अभिषेक बनर्जी का दौरा जारी है। साेमवार को दिल्ली से ही अभिषेक अगरतल्ला जा सकते हैं। 14 फरवरी को त्रिपुरा में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। बंगाल से दो मंत्री तथा कई सेलिब्रिटी भी प्रचार के लिए जायेंगे। तृणमूल कांग्रेस चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पूरी ताकत झोंक देगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर