बैलून में गैस भरने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट होने से चार की मौत, कई घायल

दक्षिण 24 परगना : रविवार की देर रात जयनगर और बकुलतला थाना क्षेत्र के बॉर्डर इलाका बांटरा में एक मेला में बैलून में गैस भरने के दौरान सिलेंडर में अचानक विस्फोट हो गया। जिससे चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों के नाम मुचीराम मंडल( 35), कुतुबुद्दीन मिस्त्री (35), साहीन मोल्ला (13) और आमिर गाजी (8 ) हैं। मुचीराम गैस बैलुन बेच रहा था। वहीं कई लोग घायल हुए हैं।। मिली जानकारी के अनुसार धार्मिक कार्यक्रम के दौरान एक मेले का आयोजन किया गया था इस दौरान विस्फोट हो गया । लोगों द्वारा सूचना पाकर बकुलतला और जयनगर थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर सभी घायलों को बरुईपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। कई घायलों का अस्पताल में में भर्ती करवाया गया है। घटना को लेकर इलाके में शोक का माहौल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर