पंचायत में जीतने पर पक्के मकान बनवाऊंगा : मिठुन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रधानमंत्री आवास योजना में ‘दुर्नीति’ के आरोपों को लेकर राजनीतिक उठापटक तेज हो गयी है। रोजाना ही राज्य में कहीं ना कहीं आवास का घर नहीं मिलने के कारण लोग विक्षोभ दिखा रहे हैं। अब इसे लेकर मेगास्टार व भाजपा के वरिष्ठ नेता मिठुन चक्रवर्ती ने ‘विशेष घोषणा’ की। मिठुन चक्रवर्ती ने कहा, ‘अगर मैं मर नहीं जाता तोे जिनके भी कच्चे घर हैं, उन्हें पक्के घर बनवाकर दूंगा। पीएम आवास योजना से ही यह काम होगा। इसके लिए किसी को भाजपा का समर्थक नहीं होना होगा और ना ही किसी नेता का करीबी होना पड़ेगा।’ बुधवार को द​क्षिण 24 परगना के बासंती के सोनाखाली में भाजपा की सभा में प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के अलावा मिठुन चक्रवर्ती और विधायक अग्निमित्रा पॉल भी मौजूद थे। ‘दुर्नीति मुक्त पंचायत’ व आवास योजना की ‘दुर्नीति’ के प्रतिवाद में लगभग 1 कि.मी. पदयात्रा मिठुन ने की। वहां से ही आवास को लेकर मिठुन ने आश्वासन दिया। मिठुन ने कहा कि वंचितों और योग्य उपभोक्ताओं के सिर पर छत सरकारी परियोजना के तहत दिये जायेंगे। मिठुन ने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा के जीतने पर पक्के मकान की व्यवस्था वह करेंगे। वहीं सीएए को लेकर मिठुन ने कहा, ‘असली वोटर व आधार कार्ड रहने पर आराम करें। उन्हें अपनी नागरिकता के मामले में कोई चिंता नहीं करनी होगी।’ सुकांत मजूमदार ने भी कहा कि भारत के लोग भारत में ही रहेंगे, उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन सकता। वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव के प्रचार में मिठुन के ‘जात गोखरा’ बयान को लेकर विवाद चुनाव आयोग तक पहुंच गया था। इस बार पंचायत चुनाव से पहले ​मिठुन ने कहा, ‘नाम तूफान है, साल में एकाध बार आता हूं। जब आता हूं, प्रलय होता है। जब जाता हूं तो भगवान भी अपना अस्तित्व ढूंढने लगते हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पर्णश्री में झाड़ियों में लगी आग

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पर्णश्री थानांतर्गत बेहला फ्लाइंग क्लब के निकट मौजूद झा‌ड़ियों में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के दो इंजनों ने आग आगे पढ़ें »

धर्मतल्ला में बस से गिरकर युवती घायल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : धर्मतल्ला में चलती बस से गिरकर एक युवती घायल हो गयी। घटना हेयर स्ट्रीट थानांतर्गत सीआर एवेन्यू की है। घायल युवती का आगे पढ़ें »

ऊपर