तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दंप‌ति को कुचला, पति की मौत, पत्नी घायल

शादी के 4 ‌महीने में हुए मर्मांतिक दुर्घटना के शिकार, पति की मौत
घायल पत्नी अस्पताल में लड़ रही है जिंदगी और मौत की जंग
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 4 महीने पहले ही दोनों ने शादी की थी। जीवन के नए अध्याय की शुरुआत को लेकर उन्होंने कई सपने संजोये थे। हालांकि सपनों को पूरा करने से पहले उनके सपनों को ग्रहण लग गया। देर रात स्कूटी से घर लौटते वक्त तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दंपति घायल हो गया। अपनी आंख के सामने ही युवती ने अपने पति को दम तोड़ते हुए देखा। वह खुद भी बुरी तरह घायल हो गयी। उसका इलाज एसएसकेएम के ट्रॉमा केयर सेंटर में चल रहा है। घटना रविवार की देर रात चारू मार्केट थानांतर्गत प्रिंस अनवर शाह रोड की है। मृतक का नाम विकास पांडेय है। वह गरियाहाट के डोवर लेन का रहनेवाला था। हादसे में शिल्पी अधिकारी घायल हो गयी। वह बेहला के पीएन मित्रा रोड की रहनेवाली है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार बेहला की रहनेवाली शिल्पी ने 4 महीने पहले डोवर लेन के रहनेवाले विकास पांडेय से शादी की थी। शिल्पी ने कुछ दिनों पहले एक नयी स्कूटी खरीदी थी। दोनों रविवार की रात उक्त स्कूटी लेकर घूमने निकले थे। आरोप है कि रात को 2 बजे जब दोनों बालीगंज से बेहला की तरफ जा रहे थे तभी प्रिंस अनवर शाह रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। सड़क पर गिरते ही ट्रक ने विकास को कुचल दिया । हादसे में शिल्पी भी घायल हो गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एमआर बांगुर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर