अश्लील वीडियो बनाकर डॉक्टर को ब्लैकमेल करने के आरोप में चार गिरफ्तार

विधाननगर : घर में पार्टी के दौरान एक डॉक्टर का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में 4 लोगों को विधाननगर दक्षिण थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि लेकटाउन में रहने वाले एक डॉक्टर को पार्टी करने के लिए साल्टलेक जीडी ब्लॉक स्थित मकान संख्या 50 में नवीन चक्रवर्ती ने बुलाया, जहां पहले से एक महिला भी मौजूद थी। डॉक्टर के पहुंचने के बाद नवीन ने अपने और तीन दोस्त को वहां बुला लिया जिसके बाद पार्टी शुरू हुई। उस दौरान आरोप है कि डॉक्टर का महिला के साथ कुछ अश्लील वीडियो मोबाइल के जरिए बना लिया गया एवं इसके एवज में डॉक्टर से आरोपी मोटी रकम मांगने लगे जिसके बाद डॉक्टर ने अपना सम्मान बचाने के लिए आरोपी को डेढ़ लाख रुपया दे दिया। इसके बाद डॉक्टर ने घटना को लेकर विधाननगर में शिकायत दर्ज करवायी। मामले की जांच पड़ताल करते हुए विधाननगर दक्षिण थाने की पुलिस ने आरोपी नवीन चक्रवर्ती, बिपलब मंडल, रवि शेख एवं सूजन मंडल को गिरफ्तार किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर