बेटी ने खोला पिता की मौत का राज, सेप्टिक टैंक से बरामद हुआ शव

मां व उसके प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप
अभियुक्त महिला गिरफ्तार, युवक की तलाश जारी
नदिया : लापता व्यक्ति का 40 दिनों के बाद आखिरकार घर के ही सेप्टिक टैंक से पुलिस ने शव बरामद किया। मृतक अजीजुल मंडल की बेटी ने ही उसकी हत्या का खुलासा करते हुए आरोप अपनी मां हामीदा बीबी व उसके प्रेमी पर लगाया। यह घटना नदिया के हरिनघाटा थाना इलाके में घटी। मिली जानकारी के अनुसार अजीजुल ने कुछ महीनों पहले ही अपने मकान का एक कमरा किराये पर दिया था। किराये में रहने वाले युवक से धीरे-धीरे हामीदा की नजदीकियां बढ़ गयीं। दोनों के बीच अवैध संपर्क हो गया ​जिसको लेकर अजीजुल व हामीदा में दांपत्य कलह शुरू हो गया। आरोप है कि अजीजुल ने दोनों को संपर्क तोड़ लेने को लेकर दबाव दिया तो उन्होंने उसे मारा-पीटा भी। वहीं मामले में अजीजुल की मझली बेटी ने पुलिस को बताया कि लगभग 40 दिनों पहले ही घटना घटी थी। मां और उसके प्रेमी ने ही पिता को पीटकर मार डाला था। उस दिन से ही उसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं मिली। बताया गया है कि मझली बेटी से मिलने मंगलवार को जब बड़ी बेटी घर गयी तभी उसने यह बात बतायी जिसके बाद वे लोग बुधवार को थाना में पहुंचे। पुलिस ने मिली शिकायत पर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। मझली बेटी के कहने पर उन्होंने आंगन में एक जगह पर मिट्टी की खुदाई भी की हालांकि वहां उन्हें कुछ नहीं मिला मगर पुलिस ने इस मामले में फिर हामीदा से सख्ती से पूछताछ शुरू की। उसकी निशानदेही पर आखिरकार बुधवार की दोपहर सेप्टिक टैंक से अजीजुल का शव बरामद हुआ। पुलिस ने हामीदा को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके प्रेमी समीर घोष की भी पु​लिस ने तलाश शुरू की है। बताया गया है कि शादी के पहले अजीजुल का नाम सुशांत पाल था। हामीदा से शादी को लेकर उसे अपना नाम भी बदलना पड़ा था। घटना को लेकर इलाके में सनसनी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के आगे पढ़ें »

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

ऊपर