दक्षिणेश्वर कांड : लूट के रुपये निकवाने में जुटी पुलिस

अभियुक्तों को हिरासत में लेकर शुरू की गयी पूछताछ
कई जगहों के चक्कर लगाकर होटल में छिपे थे अभियुक्त, अन्य राज्य में भागने की थी योजना
दक्षिणेश्वर :​ शुक्रवार की शाम जनबहुल वाले दक्षिणेश्वर-आद्यापीठ स्थित होटल डॉलफिन में डकैतों को पकड़ने पहुंची पुलिस पर गोली चलाने व रोहणा के प्लास्टिक गोदाम में डकैती मामले में गिरफ्तार अभियुक्तों को शनिवार बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया। अभियुक्तों मोहम्मद सोनू, अख्तर अली व परवेज अख्तर को कोर्ट में पेश किये जाने पर कोर्ट ने 7 दिनों की पुलिस हिरासत में लिया है। अभियुक्तों के पास से पुलिस ने एक 7एमएम पिस्तौल व 3 गोलियां बरामद की हैं हालांकि लूट के रुपये अब तक बरामद नहीं हो सके हैं। उन रुपयों को अभियुक्तों ने कहां रखा है और लूटकांड में उनके और कौन-कौन सहयोगी है पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है। माना जा रहा है कि अभियुक्तों से पूछताछ के बाद इसका खुलासा हो जायेगा। वहीं पुलिस का कहना है कि लूट के रुपये जल्द से जल्द बरामद कर लिये जाने पर ही फिलहाल हम जोर दे रहे हैं। वहीं बताया गया है कि इस लूटकांड के अंजाम देने के बाद वे अभियुक्त कई जगहों पर रुके थे और अंत में उन्होंने डॉलफिन होटल में एक कमरे को बुक कर वहां छिपे रहने की कोशिश की थी। वे किसी और राज्य में भी भागने की योजना बना रहे थे मगर इसके पहले ही अभियुक्तों को दबोच लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर