प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोलकाता दौरे के समय में बदलाव

कोलकाताः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 30 दिसंबर को कोलकाता पहुंचने के समय में थोड़ा परिवर्तन किया गया है। अब प्रधानमंत्री सुबह 10:30 बजे के बजाय 11:15 बजे हावड़ा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 22 पर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री का हावड़ा स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने और कई मेट्रो परियोजनाओं का उद्घाटन करने का कार्यक्रम है। उनका और कुछ नई परियोजनाओं का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम है। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, परिवर्तित शेडयूल के अनुसार, प्रधानमंत्री 30 मिनट हावड़ा स्टेशन पर रुकेंगे। फिर दोपहर 12 बजे के करीब आईएनएस नेताजी सुभाष नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचेंगे।
नमामि गंगे देखने के लिए नेताजी सुभाष के मूर्ति से आईएनएस में ही गंगा किनारे तक पैदल चलेंगे। आईएनएस नेताजी सुभाष के परेड ग्राउंड में एक विशेष प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है जिसे प्रधानमंत्री पैदल ही घूमते हुए देखेंगे। प्रदर्शनी देखने के बाद वह आईएनएस नेताजी सुभाष में गंगा परिषद की दूसरी बैठक में शामिल होंगे।
डेढ़ घंटे तक गंगा परिषद की बैठक करेंगे
प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12:25 से 2:00 बजे तक करीब डेढ़ घंटे तक गंगा परिषद की बैठक करेंगे, इस गंगा परिषद की बैठक में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  शामिल होने वाली हैं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी आज शाम को ही विशेष विमान से कोलकाता पहुंचेंगे। यहां भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार नहीं हाजिर रहेंगे, उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हाजिर रहेंगे।

फिर दिल्ली हो जायेंगे रवाना
प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 2 बजे से 2.45 बजे तक लंच के लिए ब्रेक लेंगे, उसके बाद अपराह्न करीब 3.15 बजे कोलकाता हवाईअड्डे से विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

म​हिला ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

नदिया: नकासीपाड़ा थाना इलाके की निवासी गौरी शील (50) ने सोमवार की सुबह अपने घर के रसोई में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। बताया आगे पढ़ें »

जूता पहने ही राज्यपाल पहुंचे प्रार्थना स्थल पर

बैरकपुर : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बैरकपुर स्थित गांधी घाट पर प्र​ति वर्ष की तरह इस साल भी राज्यपाल, राज्य के मंत्री व आगे पढ़ें »

ऊपर