आवास योजना की जांच के लिए केंद्रीय टीम आयी बंगाल

भगवानपुर में बीडीओ को दिखाया गया विक्षोभ
सन्मार्ग संवाददाता
पूर्व मिदनापुर : पीएम आवास योजना में गड़बड़ी की जांच के लिए केंद्रीय टीम गुरुवार को पूर्व मिदनापुर पहुंची। हालांकि भगवानपुर में केंद्रीय टीम के सामने ही बीडीओ कोे विक्षोभ दिखाया गया। पूर्व मिदनापुर के भगवानपुर में आवास योजना की जांच के लिए पहुंची 3 सदस्यीय केंद्रीय टीम के सामने ग्रामीणों ने बीडीओ को घेरकर प्रदर्शन किया। केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय से 3 अधिकारियों की एक टीम आवास योजना की जांच के लिए गुरुवार को पूर्व मिदनापुर में पहुंची। अधिकारियों ने पूर्व मिदनापुर के डीएम पूर्णेन्दु माझी के साथ बैठक की तथा आवास योजना में व्याप्त गड़बड़ी पर चर्चा की। इसके बाद अधिकारियों की यह टीम स्थानीय बीडीओ के साथ भगवानपुर में जा पहुंची। केंद्रीय प्रतिनिधि दल को अपने समक्ष पाकर वहां पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण आ पहुंचे। ग्रामीणों ने आवास योजना में भ्रष्टाचार किए जाने का आरोप लगाकर केंद्रीय प्रतिनिधि दल के सामने ही बीडीओ को घेर कर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।  ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर