शुभेंदु ने दी कुणाल को नोटिस, कहा मांगें माफी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नलहाटी की सभा में तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घाेष के बयान को लेकर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मानहानि का मामला किया है। इसमें उन्हाेंने 48 घण्टों के अंदर कुणाल घोष को माफी मांगने के लिए कहा है। यहां उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार को नलहाटी स्कूल मैदान में कुणाल घोष ने सभा की थी। सभा मंच से उन्होंने शुभेंदु के तृणमूल में रहने के समय का एक ऑडियो क्लिप सुनाया जिसमें शुभेंदु ने भाजपा के खिलाफ काफी बातें कही थीं। इसके बाद कार्यकर्ताओं व समर्थकों से कुणाल घोष ने कहा, ‘कौन गद्दार है ?’ अनुब्रत मण्डल के जिले में आने के दौरान शुभेंदु गुड़ बताशा या नकुलदाना नहीं देख पाये, यह बात शुभेंदु ने हाल में बीरभूम की सभा से कही थी। वहीं कुणाल घोष ने इस पर कहा था, ‘कोई पतला गुड़ नहीं, पटाली, मोटा देखकर पटाली रखें।’ उन्होंने कहा था कि बाघ (अनुब्रत) को पिंजरे में रखकर दो सियाल (शुभेंदु व सुकांत) को यहां भेजा है। कुणाल के इस बयान को लेकर विवाद हो गया और इसके बाद ही शुभेंदु अधिकारी ने कुणाल को मानहानि की नोटिस दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट स्टाफ और यात्रियों के बीच तीखी बहस, इस वजह से हुआ हंगामा

पटनाः पटना जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान के यात्रियों और एयरलाइन कर्मचारियों के बीच शुक्रवार सुबह (3 फरवरी) सुबह दिल्ली हवाईअड्डे पर तीखी बहस हुई। आगे पढ़ें »

विदेश जाना हुआ और महंगा, पर्यटन जगत के लोगों पर आयी मुसीबत

प्रस्तावित 20 फीसदी टीसीएस की दर को वापस लेने के लिए करेंगे अपील सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केंद्रीयवित्त मंत्री की कई नयी घोषणाओं पर जहां लोगों ने आगे पढ़ें »

ऊपर