गंगासागर जाने वाली बस दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे 50 तीर्थयात्री

हुगली : राजस्थान से गंगासागर जाने वाली बस के अचानक दुर्घटनाग्रस्त होने से बस में सवार 50 तीर्थयात्री बाल-बाल बच गये। यह घटना दादपुर थानांतर्गत गोविंदपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर श‌निवार की दोपहर को घटी है। इस घटना से तीर्थया‌त्रियों में आतंक व्याप्त है। मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान से दो बसे गंगासागर जाने के लिए रवाना हुई थी। इस बीच बस के सामने का चक्का अचानक सड़क पर खूल गया। जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस का चक्का अचानक खुलने पर बस ड्राइवर ने अपनी बुद्धि का परिचय देते हुए सभी तीर्थयात्रियों को सुर‌िक्षित बचा लिया। लोगों द्वारा सूचना पाकर दादपुर थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर बस में सवार सभी तीर्थयात्रियों को सुरक्षित उद्धार कर एक होटल में ठहरवाने की व्यवस्था की। वहीं दुर्घटनाग्रस्त बस को अन्यत्र रखा गया है।

Visited 43 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर